Categories: Tech News

OnePlus 8T – AMOLED डिसप्ले और 48MP क्वाड कैमरा के साथ आएगा

OnePlus 8 सीरीज के अंदर कंपनी द्वारा पेश किए जाने वाले फोन की अपकमिंग वर्जन लीक हो गई है। खबर है कि हाल ही में इस अपकमिंग फोन OnePlus 8T की तस्वीरों को Android 11 के डेवलपर प्रीव्यू में देखा गया था। एक वेबसाइट द्वारा इस फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा किया गया है।

OnePlus 8T की खूबियों की बात की जाए तो OnePlus 8T में 6.55 इंच का Amoled डिसप्ले दिया गया है। फोन में इसके अलावा 48 मेगापिक्सल का कैमरा है। कैमरा सेंसर की बात करें तो One Plus 8T में 48 मेगापिक्सल कैमरा के अलावा 16 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का बैक कैमरा पेनल दिया गया है।

One Plus 8T में कंपनी बेहतर सेंसर दे रहा है जो पुराने वर्जन के फोन के कई गुणा बेहतर तस्वीर ले सकेगा। डिजाइन की बात करें तो फोन पुराने वर्जन OnePlus 8 के जैसा ही दिखाई देगा। One Plus 8T का डिस्पले सपाट होने की उम्मीद की जा रही है।

इस फोन को लेकर हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी आने वाले कुछ हफ्तों में इस फोन के बारे में आधिकारिक तौर पर घोषणा कर सकती है।

फिलहाल इस फोन के बारे और अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है। OnePlus 8T को lemonade कोडनेम के साथ डिटेक्ट किया गया है। इसी नाम के साथ यह फोन लीक हुआ था। वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि इसके कई वेरिएंट कोडनेम से लीक हुआ है।

Share
Published by
smartmyindia.com

Recent Posts

5G Mobile Under 10000 – 10 हजार में बेस्ट 5जी फोन

5G Mobile Under 10000 : भारत में 5G नेटवर्क की शुरुआत हो गई है। साल 2022 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में 5G नेटवर्क…

Best Mobile under 2000 : दो हजार रुपए तक बेस्ट मोबाइल [2022]

Best Mobile Under 2000 : आजकर स्मार्टफोन का जमाना है। लेकिन इस 4जी और 5जी वाले स्मार्टफोन के जमाने में भी फीचर फोन यानी 1जी…

Amazon Offer of the Day 2022 – अमेजन पर आज का ऑफर क्या है?

Amazon Offer of the Day 2022 - अमेजन पर आज का ऑफर क्या है? Amazon Offer Today 2022 को सर्च करते हुए यदि आप भी…

This website uses cookies.